Raju Srivastava को पड़ा दिला का दौरा, AIIMS में हुए भर्ती

Raju Srivastav Heart Attack : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) के फैन्स के लिए बुरी खबर है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार को जिम में वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की अचानक तबीयत बिगड़ गई. वह बेहोश होकर गिर पड़ा। जिम अटेंडेंट उन्हें बेहोश अवस्था में दिल्ली के एम्स ले गए। जहां डॉक्टरों ने दिल का दौरा पड़ने की पुष्टि की। बता दें कि यह जानकारी राजू श्री श्रीवास्तव के भाई ने मीडिया को दी।

Mithilesh Chaturvedi Passes Away: नहीं रहे अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी, ऋतिक – सलमान समेत बड़े सितारों के साथ किया था काम

Raju Srivastava के पीआरओ ने मीडिया को दी स्वास्थ्य की जानकारी

पीआरओ अजित सक्सेना ने बताया कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की पल्स अब ठीक है। उनकी हालत अभी स्थिर है अजीत सक्सेना ने यह भी कहा कि डॉक्टर कॉमेडियन की पिछली मेडिकल रिपोर्ट मांग रहे हैं ताकि यह फैसला किया जा सके कि उनकी बाईपास सर्जरी करनी है या नहीं।दो दिनों तक अभी वह अभी डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगे जिसके बाद उनकी स्थिति को देखते हुए उन्हें डिस्चार्ज किया जायेगा.

राजनीति में सक्रिय है

यूपी के कानपुर के रहने वाले राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को उनके अनोखे अंदाज और बेहद सहजता से लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए लाखों लोग पसंद करते हैं। Raju Srivastava ने टीवी व स्टेज शो में परफॉर्म करने के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है. राजू श्रीवास्तव के काम की बात करें तो कॉमेडियन वर्तमान में भाजपा के नेता और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष हैं। फिल्म सिटी की में स्थापित हो रही फिल्म सिटी में उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं।

https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMLvOvAswyOnTAw?hl=hi&gl=IN&ceid=IN:hi

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
Copy link
Powered by Social Snap