Mithilesh Chaturvedi Passes Away: नहीं रहे अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी, ऋतिक – सलमान समेत बड़े सितारों के साथ किया था काम

Mithilesh Chaturvedi Passes Away: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री मुश्किल दौर से गुजर रही है, एक के एक बॉलीवुड से दुखद खबरें मिल रही है। अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया। 4 अगस्त की सुबह को उनका निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह लंबे समय से दिल की बीमारी से जूझ रहे हैं। कुछ दिन पहले, उनकोदिल का दौरा पड़ा और बेहतर देखभाल के लिए उनको लखनऊ लाया गया था।हालांकि, हालिया अपडेट के अनुसार, अभिनेता का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया है।

हिट फिल्मों में कर चुके है काम

 मिथिलेश चतुर्वेदी लंबे समय से टेलीविजन और बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं। वह सनी देओल के साथ गदर एक प्रेम कथा, सत्या, बंटी, कोई मिल गया और बबली जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वह सलमान की रेड्डी मूवी में भी नज़र आये थे.

UP MLC Bye Election : SP के के प्रत्याशी का पर्चा रद्द, BJP उम्मीदवार का निर्विरोध जीत का रास्ता साफ़

अपकमिंग वेब सीरीज में नज़र आने वाले थे

1997 में उन्होंने फिल्म भाई भाई से बॉलीवुड में एंट्री की थी जिसके बाद अपनी एक्टिंग व मेहनत के बदौलत बॉलीवुड व टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई. हाल में वह web सीरीज Scam 1992 में नजर आये थे वर्तमान में वह फिल्म Banchhada में काम कर रहे थे, इसके साथ ही उन्होंने कुछ और वेब सीरीज भी साइन की थी.

Balia News: शादी के 7 महीने बाद नहीं मिली Good News, कांस्टेबल ने एसएसपी को लिखी चिट्ठी

Mithilesh Chaturvedi Passes Away: दामाद ने की निधन की पुष्टि

उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर उनकी कुछ यादगार फोटोज को पोस्ट करते हुए उनके निधन की पुष्टि की. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि 10 दिन पहलें उन्हें हार्ट अटैक आया था, इससे पहले उन्हें कोई समस्या नहीं थी. हार्ट अटैक के चलते उन्हें मुंबई के कोलिलाबेन अस्पताल में भारती कराया गया था. उनकी किडनी भी इन्फेक्टेड थी जिसके कारण वह डायलिसिस पर थे.

Like Us On Facebook – https://www.facebook.com/htnlive

Follow Us on Twitter : https://twitter.com/htn_live

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
Copy link
Powered by Social Snap